कश्मीरी पंडितों की व्यथा पर बनी विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "शिकारा" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब मेकर्स ने फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है फिल्म में लीड रोल कैरेक्टर्स आदिल खान और सादिया नजर आ रहे हैं। नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।
फिल्म शिकारा अगले महा 7 फरवरी, को रिलीज होगी। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ये फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।यह फिल्म मूवी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। इसमें पलायन से रियल फुटेज को शामिल किया गया है.
फिल्म में प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए, 30 साल पहले के वास्तविक फुटेज के साथ-साथ 4000 असली कश्मीरी पंडितों को शामिल किया गया है।
शिकारा के ट्रेलर को काफी सराहना मिल रही है। फिल्म की कहानी उन 4 लाख कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखा रही है जिन्हें रातों-रात अपने घर और जमीनें छोड़कर भागना पड़ा था। भावनाओं के उतार चढ़ावों से गुजरती एक प्रेम कहानी जो इस सारे घटनाक्रम के दौरान चलती रहती है। इसी लव स्टोरी के साथ-साथ निर्देशक ने उस पीड़ा को भी दिखाने की कोशिश की है जो उन लाखों लोगों के दिल में आज भी बसी हुई है।
सोशल मीडिया पर भी लोगों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है। कई लोग जहां अपनी तकलीफों को फिल्म की कहानी से जोड़ कर देख रहे हैं तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आक्रोश महसूस कर रहे हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे लोग अपने ही देश में शरणार्थी बन गये।