साउथ कोरियन टेक्नॉलजी कंपनी सैमसंग जल्द ही अगला फ्लैगशिप Note सीरीज लॉन्च करने वाली है. सैमसंग रूस की ऑफिशियल वेबसाइट से Galaxy Note 20 Ultra की फोटो लीक हुई है.

टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने Galaxy S20 Ultra की कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि सैमसंग रूस की वेबसाइट पर कंपनी ने गलती से इसे अपलोड किया था. हालांकि Note सीरीज के इस स्मार्टफोन की फोटो में सैमसंग की ब्रांडिंग कहीं नहीं दिख रही है.

फिलहाल साफ नहीं है कि ये Galaxy Note 20 Ultra ही होगा. हालांकि जो तस्वीर आई है वो कंपनी के नोट सीरीज के स्टाइल की ही है. ये इमेज कॉपर कलर वाले स्मार्टफोन की है.

सैमसंग रूस की वेबसाइट पर इस तस्वीर के साथ बैकग्राउंड में 'Discover the next generation Note' लिखा है. इससे ये तो साफ है कि ये तस्वीर सैमसंग के नोट सीरीज की ही है.

हालांकि इस तरह के कलर वाले स्मार्टफोन्स कंपनी ने कभी लॉन्च नहीं किए हैं. ये Galaxy Note 20 Ultra ही है, ऐसा इसलिए भी माना जा रहा है, क्योंकि सैमसंग के स्मार्टफोन्स की डिटेल्स लॉन्च से पहले लीक करने वाले Ice Universe ने भी कहा था कि कंपनी कॉपर कलर में भी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.

इसके साथ एस-पेन भी दिया जाएगा और ये भी कॉपर कलर का है. बैक पैनल पर चार रियर कैमरे दिख रहे हैं. डिजाइन स्लीक है और बिल्कुल यहां कॉर्नर्स पर राउंड देखने को नहीं मिलेगा. ये पूरी तरह से चौकोर लगता है.