पिछले काफी दिनों से कोरोना वायरस के कारण पूरे बॉलिवुड की फिल्में अटक गई हैं। जो फिल्में रिलीज होनी थीं, उनकी रिलीज आगे बढ़ा दी गई है और जिनकी शूटिंग चल रही थी, वह अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है। हालांकि इस बात का इंतजार किया जा रहा है कि जैसे ही लॉक डाउन खत्म हो तो तुरंत शूटिंग शुरू कर दी जाए। लॉक डाउन के वजह से सबसे ज्यादा फर्क शायद सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों के शेड्यूल पर पड़ रहा है।

उम्मीद से पहले शुरू होगी शूटिंग?सलमान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग भी बीच में रुक गई है। इस फिल्म की केवल 10 दिन की शूटिंग बची है। इस फिल्म के अलावा सलमान की अन्य फिल्मों की शूटिंग शुरू होने का इंतजार किया जा रहा है। अब कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग तय समय से पहले शुरू हो सकती है। यह फिल्म ईद 2021 के मौके पर रिलीज होनी है।

पहली बार साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े
फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग इस साल के अंत में होनी थी लेकिन अब इसे 2 महीने पहले ही अगस्त में शुरू कर दिया जाएगा। इस फिल्म का डायरेक्शन फरहद सामजी कर रहे हैं। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसमें सलमान खान एक अलग ही अवतार में अपने बहनोई आयुष शर्मा और पहली बार ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।

ईद पर रिलीज हो पाएगी 'राधे'?
'कभी ईद कभी दिवाली' एक फैमिली ड्रामा फिल्म तो होगी ही साथ ही इसमें एक खास लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी। इसमें सलमान और आयुष शर्मा के बेहतरीन ऐक्शन सीन्स भी दिखाए जाएंगे। वैसे बता दें कि 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग रुकने के बाद मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। पहले माना जा रहा था कि इसे ईद 2020 पर रिलीज किया जाएगा।