नई दिल्ली ,कोरोना वायरस के मामले भारत में तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना ने भारत में अपना तिहरा शतक पूरा कर लिया है और 324 लोगों को अपना शिकार बनाया है. इन्हीं 324 में एक मरीज खुद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी हैं, जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. अब कहने को तो वो एक सेलिब्रेटी हैं लेकिन उनकी लापरवाही के चलते इस समय कई लोगों की जान पर खतरा मंडराने लगा है. कनिका ने लंदन से आने के बाद पार्टियों में हिस्सा लिया जिसके चलते वो कई लोगों के संपर्क में आईं.

कनिका को लेकर आया रकुल प्रीत का रिएक्शन
अब एक्ट्रेस रकुल प्रीत का भी इस मामले में रिएक्शन आया है. उन्होंने पिंकविला से बातचीत की है. रकुल प्रीत ने बताया है कि जब कनिका की न्यूज ब्रेक हुई थी उस समय वो Contagion फिल्म देख रही थीं, जिसमें कोरोना जैसे वायरस से लोगों की मौत होते दिखाई थी.

अब क्योंकि रकुल उस समय Contagion देंख रही थीं, इसलिए कनिका की कोरोना पॉजिटिव वाली खबर उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं थी. रकुल कहती हैं- 'Contagion देख कर आप हिल जाएंगे क्योंकि फिल्म में वही दिखाया गया है जो आज हो रहा है. जब कनिका की खबर का पता चला मैं फिल्म ही देख रही थी. लेकिन उस खबर के चलते मैंने फिल्म ही बंद कर दी.'
 

कनिका की लापरवाही पड़ेगी भारी?
अब इस बात में कोई दो राय नहीं कि कनिका की ये लापरवाही कई लोगों पर भारी पड़ सकती है क्योंकि देश इस समय जिस दौर से गुजर रहा है, उस वक्त हर कदम फूंक-फूंक कर रखना जरूरी है. ऐसा ही कुछ रकुल प्रीत को भी लगता है. उनके मुताबिक इस समय हर किसी का घर में रहना जरूरी है क्योंकि ये वायरस काफी तेजी से फैलता है.

रकुल ने इस बात पर भी जोर दिया है कि सरकार हमें सिर्फ जागरुक कर सकती है, सावधानी लोगों की ही बरतनी होगी. रकुल प्रीत ने उम्मीद की है कि कनिका जिन भी लोगों के संपर्क में आई हैं उनकी इम्यूनिटी मजबूत हो. अगर ऐसा होता है तो ये पूरे देश के लिए राहत की बात होगी, क्योंकि ऐसा नहीं होने पर वायरस का और तेजी से फैलना तय माना जाएगा.