MP के पूर्व मंत्री पांसे को कंगना का जवाब:ये मूर्ख हैं.. नहीं जानते मैं राजपूत महिला हूं, कमर नहीं हिलाती, हडि्डयां तोड़ती हूं

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे द्वारा की गई विवादित टिप्पणी करने पर बॉलीबुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पलटवार किया है।
कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्‌ट नहीं हूं
किसान आंदोलन का विरोध करने पर कंगना को पांसे ने बताया था-नाचने-गाने वाली

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं मुलताई से कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे का बॉलीबुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर दिए विवादित बयान पर बवाल बढ़ता जा रहा है। कंगना ने पांसे को मूर्ख बताते हुए कहा हे कि मैं राजपूत महिला हूं। कमर नहीं हिलाती, हडि्डयां तोड़ती हूं।

विवादित बयान:किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता सुखदेव पानसे ने कंगना रनोट को कहा- नाचने गाने वाली
उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं। मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था। इसकी वजह से पूरा ‘बालिवूडिया गैंग’ मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं।


कंगना का यह बयान पांसे की उस टिप्पणी पर आया है, जब उन्होंने कहा था कि कंगना नाचने-गाने वाली है। दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन का विरोध किया था। जब फिल्म धाकड़ी शूटिंग करने कंगना बैतूल पहुंचीं तब पांसे के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया था। इस दौरान कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने के बाद मीडिया से बात करते हुए पांसे ने कंगना को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट करके दिल्ली में लाल किले पर हिंसा करने वाले उपद्रवियों को आतंकवादी कहा था। जिसके बाद ही कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाकर दो दिनों तक बैतूल जिले में विरोध किया था और कंगना से माफी की मांग की थी। साथ ही धमकी भी दी थी की अगर कंगना माफी नहीं मांगती है तो उनकी शूटिंग रोक दी जाएगी।