भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर आमने सामने होने जा रही है। आइसीसी टी20 विश्व कप में दोनों ही टीमें अपने अभियान की शुरुआत इस अहम मुकाबले से करेंगी। पाकिस्तान की टीम भारत को अब तक टी20 विश्व कप में हरा नहीं पाई है। इस टूर्नामेंट में खेले गए पिछले पांचों मुकाबलों में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है। टीम इंडिया के खिलाफ कैसी हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन चलिए जान लेते हैं।

पाकिस्तान की टीम इस मैच से पहले पूरी तरह से दबाव में होगी क्योंकि विश्व कप में कभी भारत को ना हराने पाने का कलंक उनके उपर है। कप्तान बाबर आजम इस मैच में प्लेइंग इलेवन में तमाम अनुभवी खिलाड़ियों को शामिल करने के साथ ऐसे युवाओं को भी शामिल करेंगे जिनका हालिया प्रदर्शन अच्छा रहा है।

कप्तान बाबर आजम के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे। बाबर कमाल के फार्म में चल रहे हैं जबकि रिजवान ने भी उनका काफी अच्छा साथ निभाया है। मिडिल आर्डर में फखर जमां, मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक होंगे जो काफी अनुभवी है और भारत के खिलाफ इससे पहले खेल भी चुके हैं।

टीम की गेंदबाजी में युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पहली बार भारतीय बल्लेबाजी क्रम के सामने होंगे जबकि हसन अली इससे पहले भी भारत के खिलाफ खेल चुके हैं। हारिस राउफ की भी यहां कड़ा इम्तिहान होने वाला है। शादाब खान भी टीम इंडिया के खिलाफ खेलने का अनुभव रखते हैं|