भोपाल। उपचुनाव में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नही है, न जमीं पर कोई ताकत है,  इसलिए वह सोशल मीडिया पर झूठे वीडियो और भ्रामक प्रचार कर जनता को भ्रमित करने की चाल चल रही है। कांग्रेस के इस झूठ को बेनकाब करने की जिम्मेदारी भाजपा सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं की है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियों के साथ कांग्रेस की करतूतों को भी एक्सपोज करें। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को खण्डवा लोकसभा के सोशल मीडिया के कार्यकर्तायों से वीडियो कांफ्रेंसिंग में कही।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को खण्डवा लोकसभा के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से चर्चा की। प्रदेश अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर खण्डवा लोकसभा के चल रहे चुनाव प्रचार अभियान की समीक्षा करते हुए संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हमें चुनाव प्रचार अभियान को और गति देना है। तथ्यों और तर्को के साथ कांग्रेस को जवाब दें।
पार्टी के प्रदेश मंत्री एवं आईटी व सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश प्रभारी रजनीश अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार के पास अनगिनत उपलब्धियां और विकास के काम है। जबकि कांग्रेस उपलब्धियों के मामले में पूरी तरह खाली हाथ है। हम मजबूती के साथ संगठन और सरकार का पक्ष प्रभावी और जोरदार तरीके से जनता के बीच रखें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव के आखिरी दिनों में षड्यंत्र रचने और डर्टी पॉलिटिक्स करने का कार्य करती है, जिसे हमें नाकाम करते हुए एक्सपोज करना है।
सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक अभिषेक शर्मा ने सोशल मीडिया पर चल रहे पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया विभाग के कार्यकर्ताओं के करणीय कार्यों के बारे में विस्तृत चर्चा की। इस अवसर पर आईटी विभाग के संयोजक अमन शुक्ला और सोशल मीडिया के सह संयोजक पवन दुबे उपस्थित थे।