नई दिल्ली ,कोरोना वायरस की महामारी से इस वक्त पूरी दुनिया जूझ रही है और तमाम हस्तियों ने इस आपदा की घड़ी में डोनेशन देकर मदद का हाथ बढ़ाया है. अक्षय कुमार, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, सलमान खान जैसे सितारों के अलावा ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी इस मामले में आर्थिक सहयोग देते हुए दस संस्थाओं को डोनेट किया था. प्रियंका चोपड़ा ने पीएम केअर्स फंड में भी डोनेट किया था जिसके बाद पीएम मोदी ने प्रियंका को शुक्रिया अदा किया था. अब इस मामले में प्रियंका ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

पीएम मोदी ने प्रियंका के पीएम केअर्स फंड में डोनेशन को लेकर कहा था कि 'चाहे वो कोई व्यक्ति हो या कोई संस्थान हो, प्रोफेशनल्स हों या रसूखदार हस्तियां हो, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए साथ आ रहा है. पीएम केअर्स फंड में योगदान देने के लिए प्रियंका चोपड़ा आपका बहुत बहुत शुक्रिया.' प्रियंका ने भी पीएम मोदी को शुक्रिया करते हुए लिखा था, 'थैंक्यू श्री नरेंद्र मोदी. हम सब साथ में बेहद मजबूत हैं. उन सभी लोगों का भी बेहद शुक्रिया जिन्होंने इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर अपना योगदान दिया है.'
 
मां को सता रही है प्रियंका की चिंता
बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया था कि अमेरिका में कोरोना वायरस के खतरनाक होने के चलते वे काफी चिंतित हैं क्योंकि उनकी बेटी प्रियंका और निक फिलहाल अमेरिका में ही हैं. स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में उन्होंने कहा था कि अमेरिका में हालात बेहद खराब हो रहे हैं. मैं प्रियंका के साथ दिन में कई बार फेसटाइम पर होती हूं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका की पिछली फिल्म 'दि स्काई इज पिंक' थी. इस फिल्म में वे फरहान अख्तर के साथ नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था हालांकि क्रिटिक्स ने फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया था. प्रियंका फिलहाल राजकुमार राव के साथ अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.