अक्सर मेट्रो में चलते समय आपको बेहद अजीब स्थिति की सामना करना पड़ता है. मे़ट्रो में यात्रा कर रहे लोगों में से कुछ लोग गलत हरकतें करते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है, जिसमें दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही एक लड़की के सामने एक लड़के ने पैंट खोलकर प्राइवेट पार्ट का प्रदर्शन किया.  फोटो में दिख रहा लड़का ही इस मामले में आरोपी है. इसी ने उस लड़की के सामने अश्लील हरकत की थी.
घटना बुधवार शाम की 6 बजे की है. जब लड़की शाम को 6 बजे यलो मेट्रो लाइन में दिल्ली से गुड़गांव जा रही थी. तभी उसके सामने खड़े एक लड़के ने अपने पैंट की जिप खोल दी और शर्मनाक अश्लील हरकतें करने लगा.
इस घटना से घबराई लड़की ने उस वक्त किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन उसने लड़के की फोटो ले ली और बाद में पुलिस से शिकायत की. लड़की ने आरोप लगाया कि पहले तो पुलिस ने FIR करने में आनाकानी की. बाद में जब लड़की ने महिला हेल्पलाइन पर फोन किया तो पुलिस एक्टिव हुई.

लड़की की शिकायत पर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का केस दर्ज किया गया है. इसके बाद मेट्रो के सीसीटीवी कैमरे से घटना के समय की तस्वीर निकाली गई. अब सीसीटीवी और लड़की से मिली तस्वीर के आधार पर पुलिस उस शर्मनाक हरकत करने वाले लड़के को खोज रही है.

इस घटना से आहत हुई लड़की ने अपनी कहानी फिर सोशल मीडिया पर भी शेयर की. इसके बाद संज्ञान लेते हुए डीएमआरसी (DMRC) ने कहा कि वह तुरंत मेट्रो या सीआईएसएफ (CISF) की हेल्पलाइन पर कॉल करें.  फोटो में दिख रहा लड़का ही इस मामले में आरोपी है. इसी ने उस लड़की के सामने अश्लील हरकत की थी.

लड़की ने ट्वीट में लिखा है कि मैं बेहद धबराई हुई थी. समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करूं. गुस्सा भी आ रहा था. मैंने लड़के की तस्वीर कब ली मुझे याद भी नहीं. मैं पूरी तरह से होश में तब आई जब एक घंटे बाद एक दोस्त से सारी बातें शेयर की.