अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। दबंग सीरिज की फिल्में अपने आइटम गानों के लिए भी जानी जाती है। दबंग 3 में प्रशंसकों को एक स्पेशल डांस नंबर दिखाई देगा जिसमें सलमान  कदम थिरकाते नजर आएंगे। इस गाने के बोल होंगे 'मुन्ना बदनाम हुआ।' इस गाने में सलमान के साथ वरीना हुसैन और फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा भी कदम थिरकाते नजर आएंगे। वरीना अपने डांस से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।
सलमान और प्रभुदेवा को पर्दे पर एक साथ डांस करते हुए देखना दिलचस्प होगा क्योंकि जहां सलमान का डांस करने का अपना अलग ही अंदाज है, वहीं प्रभुदेवा इसमें महारथी हैं। इस गाने को 'सिंगर कमाल खान ने अपनी आवाज दी है।
खबरों के अनुसार इस गाने के पीछे की कहानी ये है कि जब फिल्म का खूंखार विलेन कुछ पुलिस वालों को अगवा कर लेता है, तब पुलिसवालों को विलेन के चंगुल से बचाने के लिए चुलबुल पांडे यानी सलमान जाते हैं और अपने साथियों को सुरक्षित बचा लाते है। इसी खुशी के मौके पर यह गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' होता है।
प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म दबंग 3 इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान के पिता का रोल विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभाने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकार के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे।