रीवा। रविवार की रात एम्बुलेेंस में लोड कर लाई गई गांजा की एक बड़ी खेप को डिपार्टमेंट आफ रेवन्यू इंटेलिजेंस विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से पकड़ा है। एम्बुलेंस में चार लोग सवार थे जिनको हिरासत में ले लिया गया है। एम्बुलेंस में काफी मात्रा में गांजा लोड था। कार्रवाई के संबंध में फिलहाल विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे है।

छत्तीसगढ़ की थी एम्बुलेंस

छत्तीसगढ़ की एम्बुलेंस सीजी 04 एलयू 5034 में गांजा लोड करके रीवा तरफ आ रहा था। इस डिपार्टमेंट आफ रेवन्यू इंटेलिजेंस विभाग को इसकी सूचना मिली थी जिस पर उन्होंने देर रात पुलिस लाइन से बल लिया। टीम ने गोविन्दगढ़ के समीप एम्बुलेंस को पकडऩे के लिए घेराबंदी की थी लेकिन वहां से एम्बुलेंस बचकर निकल गई। देर रात डीआरआई विभाग की टीम व पुलिस ने उक्त एम्बुलेंस का पीछा कर लिया। टीम ने उसे रायपुर कर्चुलियान थाने के जोगनिहाई टोल प्लाजा के समीप पकड़ा। एम्बुलेंस में चार लोग सवार थे जिनको तत्काल हिरासत में ले लिया गया। तलाशी लेने पर एम्बुलेंस के अंदर काफी मात्रा में गांजा मिला। देर रात उक्त एम्बुलेंस को रीवा लाया गया। सिविल लाइन पुलिस की मदद से एम्बुलेंस को पडऱा स्थित कार्यालय में खड़ा करवा दिया गया।

डीआरआई विभाग कर रहा पूछताछ

पकड़े गए लोगों को हिरासत में लेकर डीआरआई विभाग के अधिकारी पूछताछ कर रहे हे। आशंका जताई जा रही है कि गांजा की यह खेप उड़ीसा से लाई जा रही थी जिसको तस्कर एम्बुलेंस में छिपाकर ला रहे थे। गांजा परिवहन करते समय बकायदे तस्कर गाड़ी में लगा सायरन भी बजा रहे थे जिसे पुलिस ने भी कहीं एम्बुलेंस को रोकने का प्रयास नहीं किया। एम्बुलेंस में डेढ़ क्विंटल के लगभग गांजा होने की बात सामने आ रही है जिसकी

न्यूज़ सोर्स : Good Morning Rewa