रीवा। बुधवार की सुबह कुएं में वृद्ध महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्ट्या पुलिस हादसे की आशंका जता रही है। घटना गुढ़ थाने के खजुआ गांव की बताई जा रही है। यहां रहने वाली तिजियाबाई पटेल पति राजभान (85) मंगलवार की रात अपने घर में सोई थी।

शौच के लिए निकली थी बाहर

देररात महिला शौच के लिए घर से बाहर निकली, उसी दौरान वह घर के सामने स्थित कुएं में गिर गई। रात में परिजनों को घटना की जानकारी नहीं हो पाई। सुबह जब वे घर में नहीं मिली तो परिजनों ने उनको खोजना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद ही कुएं में उनका शव मिला। घटना से पूरे गांव में सनाका खिंच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

घटनास्थल का किया गया निरीक्षण

इस दौरान सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। महिला के शरीर में कोई चोट के निशान नहीं थे जिससे प्रथम दृष्ट्या पुलिस हादसे की आशंका जता रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

गैस की आशंका से सहमे लोग

उक्त कुएं में गिरी महिला के शव को निकालने के लिए परिजनों व पुलिस ने काफी देरतक मशक्कत की। दरअसल उक्त कुएं में गैस बनती थी और इससे पूर्व भी उसमें घटना हो चुकी थी। फलस्वरूप पुलिस ने चार मोटर पंपों की मदद से कुएं में पानी भरा। घंटों मशक्कत के बाद जब कुआं भर गया तो शव ऊपर आ गया। जिससे उसे आसानी से बाहर निकाल लिया गया।
 

न्यूज़ सोर्स : Good Morning Rewa