जांजगीर-चांपा। निवर्तमान कलेक्टर नीरज कुमार बनसोड़ को कल 09 जून को जिला मुख्यालय स्थित विश्राम गृह के सभाकक्ष में कलेक्ट्रेट कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों ने भावभीनी बिदाई दी। अधिकारी-कर्मचारियों ने निवर्तमान
कलेक्टर श्री बनसोड़ को जिला प्रशासन की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कलेक्टर श्री बनसोड़ ने सभी अधिकारी-कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने उपस्थित सभी अधिकारियों को प्रेरित करते हुए कहा कि अपनी कार्य क्षमता को बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए। धैर्य, निष्ठा और ईमानदारी के साथ कार्य करने से सफलता अवश्य मिलती है।
इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अजीत वसंत, सहायक कलेक्टर राहुल देव, अपर कलेक्टर श्रीमती लीना कोसम सहित सभी अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी और विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि श्री बनसोड़ 2008 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी है। राज्य शासन द्वारा श्री बनसोड़ का स्थानांतरण संचालक आदिम जाति कल्याण और प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ राज्य वित्त एवं विकास निगम तथा वक्फ सर्वे आयुक्त के पद पर किया गया है।