मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी और शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि हाल ही में कांग्रेस ने मध्य प्रदेश से मामा को रवाना किया था, अब दिल्ली की गद्दी से चौकीदार को रवाना करना है. उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी मानसिकता मारने-काटने की हो सकती है, कांग्रेस की नहीं. सीएम ने लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि इस बार देश व प्रदेश में मोदी नहीं झूठ की लहर है.

इसके पहले सीएम कमलनाथ ने कहा था कि मोदी सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में किसानों को फसल के दाम और नौजवानों को रोजगार न देकर, सर्जिकल स्ट्राइक की. उन्होंने पीएम मोदी पर राष्ट्रवाद की बात करके देश को गुमराह करने का भी आरोप लगाया था. कमलनाथ ने कहा था कि राष्ट्रवाद की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस देश की संस्कृति, संस्कार और इसकी महानता का ज्ञान नहीं है. हमारा देश अगर पूरे विश्व में सम्मान के साथ देखा जाता है तो ये उसकी विविधता में एकता की वजह से उसे यह सम्मान प्राप्त है. कमलनाथ ने कहा कि इतनी जाति, धर्म, भाषा, रहन-सहन, अलग-अलग होने के बावजूद भी पूरा देश एक झण्डे के नीचे एकजुट होकर खड़ा है तो इसका श्रेय कांग्रेस को जाता है.

वहीं भोपाल कांग्रेस प्रत्याशी व मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को कमलनाथ ने अपना भाई बताया है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह भोपाल के रक्षक हैं. भोपाल संसदीय सीट जीतकर दिग्विजय सिंह इतिहास रचने वाले हैं. बता दें कि भोपाल संसदीय सीट से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अपना उम्मीदवार बनयाा है. साध्वी प्रज्ञा मामलेगांव बम ब्लास्ट की आरोपी हैं. भोपाल में 12 मई को मतदान होना है.