भोपाल ।संपूर्ण सिंधी समाज द्वारा ईदगाह हिल्स स्थित सिंधी कम्युनिटी हॉल में वृहत बैठक का आयोजन कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का संकल्प लिया एवं देश की जरूरत के लिए, राष्ट्र की एकता के लिए, देश की आन - बान - शान के लिए फिर एक बाद मोदी सरकार का प्रण लिया।  
इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि जनसंघ से लेकर आज तक सिंधी समाज भाजपा के साथ है और हम अपील करते है कि आगे भी साथ रहेंगे।  इस अवसर पर भोपाल महापौर आलोक शर्मा ने कहा कि भाजपा को अटल बिहारी बाजपेयी के बाद पार्टी को खड़ा करने में किसी का योगदान है तो वह लाल कृष्ण आडवाणी  का है।  इस अवसर पर लोकसभा की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सिंधी समाज से धर्म और राष्ट्रवाद की भिक्षा मांगी और कहा कि आप मुझे वोट देकर राष्ट्रहित में समर्थन करें। बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को 2 सीट से 286 सीट लानी है सिंधी समाज की शान लालकृष्ण आडवाणी का योगदान रहा है। जो समाज की समस्याएं 70 वर्षों से कांग्रेस कार्यकाल द्वारा हल नहीं हुई है।  
वह भाजपा कार्यकाल के पांच वर्षों में पूरी हुई है जिसमें प्रमुख रूप से नागरिकता का मुद्दा, बैरागढ़ का नाम संत हिरदाराम नगर के नाम से करने के लिए और साथ ही साथ बैरागढ़ रेल्वे स्टेशन का नाम, संत हिरदाराम नगर स्टेशन के नाम से करने का एवं कई सारी समाज की समस्याओं का हल भाजपा द्वारा किया गया है एवं आज देश की जरूरत मोदी जी है। इसलिए सिंधी समाज ने फिर एक बार मोदी सरकार का संकल्प लेता है। इस अवसर पर समाज के प्रमुख रूप से चेतन गिरी गोस्वामी, जयकिशन लालचंदानी, विकास वीरानी, भगवानदास सबनानी, दुर्गेश केसवानी, राकेश कुकरेजा, बंसीलाल ईसराणी, प्रेम वाधवानी सहित समाज के प्रभुद्धजन एवं सैंकड़ों की संख्या माताएं बहनें एवं युवा साथी उपस्थित थे।