हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले के खेडब्रह्मा क्षेत्र में गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के काफिले की एक जीप से जंगली सुअर से टकरा जाने से तीन पुलिसकर्मियों सहित आठ लोग घायल हो गए। 
 
पहिए के नीचे सूअर आ गया
पुलिस ने बताया कि विजय रूपाणी अंबाजी से अंबे माता के दर्शन करके सुबह वापस गांधीनगर की ओर लौट रहे थे तभी अंबाजी राजमार्ग पर उनके काफिले के पुलिस की एक जीप अचानक खेत से निकलकर रोड पार कर रहे जंगली सूअर से टकरा कर बेकाबू हो गई और सड़क के किनारे खड़ी अन्य एक निजी जीप से जा टकराई। 

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
हादसे में पुलिस जीप सवार हिम्मतनगर के डीएसपी बीसी बारोट, एसओजी पीएसआई एसएन परमार, जीप चालक विश्वनाथ मगनभाई मकवाणा पुलिसकर्मी तथा निजी जीप सवार एक यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को खेडब्रह्मा के जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि काफिले की जीप से टकराने के बाद सूअर की मौके पर ही मौत हो गई। पीएसआई एसएन परमार के दाहिने हाथ के जोड़ की हड्‌डी खिसक गई। ड्राइवर की सतर्कता से बड़ी घटना होने से टल गई। जीप सड़क पार कर किनारे खड़ी यात्रियों की जीप से टकरा गई। 
 
घायलों की सूची 
राजेश सोलंकी, नटवर गमार, जयंतिभाई अनाभाई गमार (बाडिया का तालाब), कसनाभाई बुबडिया (पाथोरा), मुकेशभाई नारसाभाई बुबडिया(पाथोरा) घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।