अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बारे में खबर है कि वे 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबरें ये भी आईं कि शादी से पहले बैचलर पार्टियां हो रही हैं और दोनों की शादी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अर्जुन के करीबी दोस्त शरीक होंगे. 

अब एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस वक्त अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में बना बॉलीवुड का ये कपल 19 अप्रैल को क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी नहीं करने जा रहा है. मलाइका क्रिश्चियन परंपरा को मानती हैं. इस तारीख पर शादी नहीं करने की दिलचस्प वजह भी सामने आ रही है. 
पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में 19 अप्रैल को अर्जुन मलाइका के शादी नहीं करने की वजह का जिक्र किया. दरअसल, 19 अप्रैल को शादी नहीं करने की सबसे बड़ी वजह गुड फ्राइडे का होना बताया गया है. इसी दिन ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था.
गुड फ्राइडे, क्रिश्चियनों के लिए शोक का दिन माना जाता है. इस दिन चर्च कोई शादी जैसे शुभ मांगलिक फंक्शन नहीं होते हैं. यानी यह बात साफ़ है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अप्रैल में किसी तारीख या चाहे जब शादी करें, लेकिन 19 अप्रैल को तो शादी नहीं करने जा रहे हैं. 
दोनों के शादी करने की खबरें इसलिए और ज्यादा पुष्ट हो रही थीं क्योंकि मलाइका पिछले कुछ दिनों से मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. वह यहां पर अपनी कुछ दोस्तों के साथ हैं और माना जा रहा है कि वह यहां पर अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट कर रही हैं.
वैसे अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने अर्जुन मलाइका की शादी की खबरों का खंडन किया था.
मलाइका अरोड़ा - अर्जुन कपूर की शादी पर बोनी कपूर का कहना है कि ये सब अफवाह है. इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. इन खबरों को मलाइका अरोड़ा ने भी खार‍िज कर द‍िया है.
बीते द‍िनों कॉफी विद करण के चैट शो पर अर्जुन कपूर ने ये साफ कर द‍िया था कि शादी के बारे में अब वो तैयार हैं. हालांकि पहले शादी को लेकर वो तैयार नहीं थे.

मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान से जब इस बारे में सवाल किया गया तो वह इस पर थोड़े बिदकते नजर आए. क्या अर्जुन-मलाइका शादी करने जा रहे हैं इसके जवाब में अरबाज ने कहा, "''पाजी बहुत इंटैल‍िजेंट सवाल पूछा है आपने. बहुत मेहनत की होगी आपने. पूरी रात आप बैठे होगे इस पर."