कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी में चुनाव प्रचार के दौरान रामनगर शास्त्री चैराहे पर कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. दोनों गुटों में जमकर धक्का-मुक्की हुई और लात घूंसे चले. 
बताया जा रहा है कि वाराणसी में रामनगर शास्त्री चैराहे पर जैसे ही प्रियंका गांधी पहुंची वैसे ही बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता उसके खिलाफ नारे बाजी करते हुए मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. तभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया.
बहस होते-होते विवाद मारपीट पर उतर आया. इसके बाद सुरक्षा बालों के बीच बचाव के बाद हंगामा करने आए कुछ युवक वहां से भाग निकले. 
मालूम हो कि प्रियंका गांधी वाड्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं. आज वो कई मंदिरों और घाटों का दौरा करेंगी. यहां वो बाबा विश्वनाथ मंदिर में भी पूजा-अर्चना करेंगी. साथ ही पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान के परिवार से भी मिलेंगी. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को होने वाले होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया है. यह कार्यक्रम आज साढ़े तीन बजे वाराणसी के कांग्रेस मुख्यालय में होना था. लेकिन पुलवामा में शहीद हुए जवानों के शोक में प्रियंका ने इस कार्यक्रम को रद्द किया है. 
बता दें कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल का प्रभारी बनाया गया है. वो कांग्रेस को जिताने के लिए पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक रही हैं. 
प्रियंका ने सबसे पहले अपनी बोट यात्रा की शुरुआत प्रयागराज से की थी, जिसके बाद वह मिर्ज़ापुर के रास्ते होते हुए वाराणसी पहुंचीं. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कई लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानीं. 
प्रियंका को देखने के लिए भारी तादाद में लोग उमड़ रहे हैं. गंगा किनारे उन्हें देखने हुजूम उमड़ रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका के दौरे का असर चुनाव परिणाम में दिखाई दे सकता है.