सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिम्बा सिनेमाघरों में बनी हुई है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिम्बा में सारा पहली बार रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आईं. एक्ट्रेस इन दिनों टाक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. सारा अली खान के इंटरव्यू खासे पसंद किए जा रहे हैं. उनका कॉन्फिडेंट और बिंदास एटिट्यूड फैंस को इंप्रेस कर रहा है. एक्ट्रेस ने फिल्मफेयर से बातचीत में बताया कि वे करीना कपूर खान के वॉडरोब से क्या-क्या चीजें लेना चाहेंगी.

उन्होंने कहा, मैं करीना की सभी चीजें लेना चाहूंगी. मुझे उनका कलेक्शन बहुत पसंद है. खासतौर पर जूते. मैं करीना के सभी शूज लेना चाहूंगी. सारा अली खान ने अपने और करीना की बॉन्डिंग के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा- ''मैं करीना का डाई हार्ड फैन हूं. लोग मुझे कहते हैं कि तुमने करीना को दिल से मांगा इसलिए वे तुम्हारी स्टेप मॉम बनीं. करीना और मैं दोस्त हैं. करीना कभी मेरी मां बनने नहीं आई थीं. वे सिर्फ मेरे पिता की पत्नी है. ये सच है कि मेरे माता-पिता एकसाथ खुश नहीं रह सकते. लेकिन वे अकेले काफी कूल और बिंदास हैं.''
सारा ने पहली बार खुलासा किया कि वो सिंगल हैं और उनका कभी प्यार में दिल नहीं टूटा. सारा ने कबूल किया कि उन्होंने किसी राजनेता के पोते को डेट किया था. बता दें, यहां सारा जिस लड़के की बात कर रही हैं वो सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहारिया हैं. सारा के बॉलीवुड डेब्यू से पहले दोनों की साथ में तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.


सारा ने भाई इब्राहिम के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा- इब्राहिम मुझसे छोटे हैं. लेकिन एज गैप के अलावा कुछ भी अलग नहीं लगेगा. वे मुझसे ज्यादा बैलेंसड, स्मार्ट, सेंसिटिव, फोक्सड है. वो अपनी सोच को लेकर क्लियर है. इब्राहिम काफी ईमानदार और स्ट्रेट है.


दूसरी तरफ, सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. सारा की दूसरी मूवी सिम्बा थी. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है.